अबे पांडे तू जाते जाते 20 दिसम्बर 2018 को भट्टी जी का लड़की भत्ता फिर की से खाते जा ? जब भी कही से कोर्ट में फांसी की खबर मिलती हे , डिपार्टमेंट वाले जेल के किनारे डंकनी नदी से सड़ी गली लाश को जमा करके रूपया निकाल ही लेते हे . अच्छा मौका हे . नौकरी के अंतिम दिन दहाड़े 25 टी कमाने का ?

laxmi mata के लिए इमेज परिणामpoliceman gif के लिए इमेज परिणाम




old bus long bonut के लिए इमेज परिणामइस तंत्रजाल के माध्यम से समस्त बस और ट्रक ड्राइवर को सूचित किया जाता हे की एयरोप्लेन और कार में सीट बेल्ट होते हे एयर बेग होते हे किन्तु बस और ट्रक में लोहे के एंगल में कांच होता हे जबकि पुराने ट्रक में बोनट होता था . अतः किसी भी स्थिति में 60 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक स्पीड में न चलाये और बस में अखबार का परिवहन न करे और स्टाफ एक्सचेंज योजना का लाभ लेते समय भगवान आलेख बाघ & सिक्स ब्रदर्स जिंदाबाद के नारे लगाए और शंकर प्लास्टिक को डैशबोर्ड में से हटाकर महानदी में फेंक २ .


. 00 - जो कोई भी हीरो पंती करे गाड़ी को 40 से अधिक स्पीड से चलाये उसको रोको कम से कम 2 बाटा 2 झापड़ मारो, नर मासूम सवारी / नौसिखिया हो तो गांड मार् 2 कन्या हो तो भोज करो ? गांधीजी ? 
  01    :        सुरक्षित जीवन का अर्थ है, सुरक्षा के बिना सब व्यर्थ है.


 06  :      सेफ रहे, सुरक्षित रहे.
 07  :      खुद को सुरक्षा का ढाल बनाओ, हर मुसीबत को दूर भगाओ.
 08  :      जीवन तो है असली कमाई, सुरक्षा में ही है भलाई.
 09  :      आप कीजिये अपनी रक्षा, तभी होगी परिवार की सुरक्षा.
 10  :      तभी बनेगा बेहतर हर दिन, जब बर्तोगे सुरक्षा हर दिन.
 11  :      अपनी सुरक्षा अपने हाथ, तभी सुरक्षा रहेगी साथ.
 12  :      इतनी जल्दी न दुनिया छोड़ो, सुरक्षा से अब नाता जोड़ो.
 13  :      जब खुद बनोगे रक्षित, तभी बनेगा देश सुरक्षित.
 14  :      हमेशा सतर्क रहे, सुरक्षित रहे
 15   :      तभी होंगे सारे सपने पूरे, जब सुरक्षा से होंगे सारे काम अपने.
 16   :      सुरक्षित ढंग से काम करो, अपने सारे सपने साकार करो.
 17   :      सुरक्षित कार्य करने का करे प्रयास, तभी जीवन का होगा विकास.
 18   :      सुरक्षा का वरण करो, दुर्घटना का हरण करो.
 19   :      सुरक्षा से न करो कोई मस्ती, वरना ज़िन्दगी पड़ेगी सस्ती.
 20   :      चाहे कही हो किसी के साथ, आपकी सुरक्षा है हमेशा आपके हाथ.
 21   :      आपकी सुरक्षा है, आपके परिवार की सुरक्षा.
 22   :      नहीं होगी सुरक्षा जहाँ पर, मौत लगायेगी गले वहां पर.
 23   :      सडक दुर्घटना से है अगर बचना, तो हमेशा हेलमेट पहने रहना.
 24   :      जल्दीबाजी तो है अपनी बलि, दुर्घटना से है देर भली.
 25   :      तभी होगा अपना सारा काम, जब होगा सुरक्षा पर हमारा ध्यान.
 26   :      जीवन तभी है रोशन हमारा, जब है हमें सुरक्षा का सहारा.
 27   :      अब लगाओ बस एक नारा, सुरक्षित हो परिवार हमारा.
 28   :      सुरक्षित अपना होगा जीवन, जब करेंगे सुरक्षा के जतन.
 29   :      सुरक्षा में है अपनी भलाई, यही है सबसे बड़ी कमाई.
 30   :      हमेशा अपना वाहन धीरे चलाये, अपने जीवन को बचाए.
 31   :      सुरक्षा तो है पहली प्राथमिकता, इससे ऊपर न काम कोई दूजा.
 32   :      ज़िन्दगी को न करो परेशान, ट्रैफिक नियमो का करो सम्मान.
 33   :      समझदार आदमी है वही, जो सुरक्षा अपनाये सही.
 34   :      सुरक्षा से नेता जोड़ो, असुरक्षित कार्य से मुह मोड़ो.
 35   :      अपनी सुरक्षा से ना हो बगावत, दुर्घटना को मत दो दावत.
 36   :      कार्य में बरतो सुरक्षा, तो होगी हमारी सुरक्षा.
 37   :      सज्जन व्यक्ति वही , जो सेफ्टी अपनाये सही...
go slow के लिए इमेज परिणाम
litebox-group="group-1" href="http://www.payalbus.in/sites/payalbus.in-gallery-0-1519901645.jpg" style="box-shadow: none; display: inline-block; height: 100px; margin: 0px 8px 10px 0px; overflow: hidden; padding: 3px; position: relative; text-align: center; transition: all 0.3s ease 0s; width: 176.25px;" target="_self">

 
                        
old bus के लिए इमेज परिणाम
payal bus accident के लिए इमेज परिणाम

इस तंत्रजाल के माध्यम से समस्त बस और ट्रक ड्राइवर को सूचित किया जाता हे की एयरोप्लेन और कार में सीट बेल्ट होते हे एयर बेग होते हे किन्तु बस और ट्रक में लोहे के एंगल में कांच होता हे जबकि पुराने ट्रक में बोनट होता था . अतः किसी भी स्थिति में 60 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक स्पीड में न चलाये और बस में अखबार का परिवहन न करे और स्टाफ एक्सचेंज योजना का लाभ लेते समय भगवान आलेख बाघ & सिक्स ब्रदर्स जिंदाबाद के नारे लगाए और शंकर प्लास्टिक को डैशबोर्ड में से हटाकर महानदी में फेंक २ .


 











old bus के लिए इमेज परिणाम
इस तंत्रजाल के माध्यम से समस्त बस और ट्रक ड्राइवर को सूचित किया जाता हे की एयरोप्लेन और कार में सीट बेल्ट होते हे एयर बेग होते हे किन्तु बस और ट्रक में लोहे के एंगल में कांच होता हे जबकि पुराने ट्रक में बोनट होता था . अतः किसी भी स्थिति में 60 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक स्पीड में न चलाये और बस में अखबार का परिवहन न करे और स्टाफ एक्सचेंज योजना का लाभ लेते समय भगवान आलेख बाघ & सिक्स ब्रदर्स जिंदाबाद के नारे लगाए और शंकर प्लास्टिक को डैशबोर्ड में से हटाकर महानदी में फेंक २ .


 
old bus के लिए इमेज परिणाम






SHEMALE शर्मा

मेरी ज़िन्दगी, मेरे अनुभव! 😍😘


दोस्तों मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो करें!

कैसे मेरे पति ने अपने पत्थर जैसे सख्त लिंग से मेरे साथ बिना थके और बहे 2 घंटे तक सेक्स किया।

3 अगस्त 2018 | लेखक - SHEMALE शर्मा

Ads by BravoSpots.com

Angelina Valentine spreads her long legs for a shemale's cock
आप भी अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड को यह कमाल का एहसास दे सकते है, जिसकी तलाश उसे हमेशा से है।
आप सभी को मेरा वह लेख याद होगा जिसमे अपने पति के कमज़ोर और पूरी तरह से असमर्थ होने का ज़िक्र किया था। मैं सारे उपाय आज़मा के थक चुकी थी। वह सारे तरीके नाकाम हो चुके थे। ☹️ जैसे हाथ से हिलाना, मुँह से चूसना, पर वो तो 1 से 3 मिनट में ही बाह जाता था।



आप सोच नहीं सकते हमने क्या क्या उपाय नहीं किये। हमने सब कुछ ट्राई किया जैसे की वायग्रा गोली, लिंग को टाइट रखने वाला तेल, क्रीम, और यहाँ तक की हमने योग, डाइट और कला जादू जैसे भी उपाय किये, पर सब कुछ बेकार और उनका लिंग वैसा का वैसा। हमारा सेक्स 2-3 मिनट से ज्यादा नहीं चलता था। ☹️😢
पहले मुझे लगा शायद यह ठीक है, पर फिर मेरे दिमाग में यह खयाल आया की वह लड़के जो की पोर्न फिल्मो में काम करते है, उनके पास इतना जोश कहा से आता है?
6 महीने हो चुके थे, और मैं पूरी तरह से हिम्मत हार चुकी थी। मैंने अब थक-हार के उसके कमज़ोर genes और शारीरिक हालत से समझौता कर लिया था, क्युकी इसमें अब मैं और कुछ नहीं कर सकती थी। मैं उसे खोना नहीं चाहती थी।
मैं निराश थी पर मैंने उसे कुछ नहीं कहा क्युकी मैं उससे प्यार करती हूँ और उसे दुःख नहीं पहुँचाना चाहती थी। पर कहते है ना की "जो होता है अच्छे के लिए होता है।" 🙂 और ऐसा ही हुआ जिसने हमारी ज़िन्दगी बदल के रख दी। आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्या हुआ?

वास्तव में ठीक इस तरह हुआ...

फिर एक दिन मैंने Johnny Sins नामक पोर्न स्टार का साक्षात्कार पढ़ा, जिसमे उन्होंने कहा की कोई भी मर्द अपने लिंग के आकार को बड़ा और बिना थके 2 घंटे तक सेक्स कर सकता है। मुझे तो ऐसा लगा की जैसे की मेरे जीवन मैं चमत्कार होने वाला है। उनके मुताबिक अगर शरीर में Testosterone Hormone की मात्रा अधिक हो जाये तो इससे आपको और भी ज्यादा ताकत और शक्ति मिलती है। जो आपके लिंग अधिक समय तक सख्त और उत्तेजित रखती है।

Johnny Sins

क्या आपको पता है Johnny Sins के लिंग का साइज 8" इंच है? जानना चाहते है इसका राज़ क्या है? 
यहाँ क्लिक करें!
Free Testosterone न सिर्फ आपके मांसपेशियों में वृद्धि करता है बल्कि यह आपको यौन सम्बन्ध बनाने की इच्छा को भी बढ़ाता है। यह आपके शरीर मैं रक्त प्रवाह बढ़ा कर आपको अधिक समय तक सेक्स करने और अपने पार्टनर को संतुष्ट करने में सक्षम बना देता है।
Johnny Sins ने सभी मर्दो को असली टाइटन प्लस (जो की TRTT टेक्नोलॉजी से बना है) इस्तेमाल करने की सलाह दी है। उसने कहा की वह खुद इसका रोज़ाना इस्तेमाल करता है अपनी सेक्स शक्ति और लिंग के आकर को बढ़ाने मैं।
उसके बाद तुरंत मैंने टाइटन प्लस की वेबसाइट को इंटरनेट पर ढूंढा और इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? करने का फैसला किया। इनकी वेबसाइट पर प्रोडक्ट के बारे में सभी जानकारी उपलब्ध है। जैसा की Johnny Sins ने बताया की टाइटन प्लस एक 🌿 100% हर्बल आयुर्वेदिक हेल्थ प्रोडक्ट है जो की बिलकुल सुरक्षित है और इसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट या दुष्प्रभाव नहीं होता है। इसका कारण यह है की इस प्रोडक्ट को बनाने मैं सिर्फ प्राकर्तिक पदार्थो एवं आयुर्वेदिक औषधियों का प्रयोग किया गया है।
टाइटन प्लस कुदरती तरीके से मर्दो के लिंग के आकार और सेक्स के प्रति जोश को बढ़ाता है। इसके नियमित सेवन से आपका यौवन लौट आएगा और सेक्स के लिए उत्तेजना और इच्छा बढ़ जाएगी। अगर आप लम्बे समय तक सेक्स करना चाहते है और लिंग के आकर को मोटा और लम्बा करना चाहते है तो टाइटन प्लस एक बेहतरीन प्रोडक्ट है।
ऑनलाइन इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? करने का तरीका:
  1. सबसे पहले टाइटन प्लस की वेबसाइट पर जाइये। आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।
  2. इनकी वेबसाइट पर आप प्रोडक्ट के बारे में हर जानकारी पढ़ सकते है।
  3. वेबसाइट पर आप "Order Now" बटन देख सकते है। उसे दबाइए और फिर आपको एक फॉर्म दिखाई देगा।
  4. दिए गए फॉर्म मैं आप अपनी जानकारी जैसे की नाम, मोबाइल नंबर, पता और पिन कोड भरके "Place Order" बटन को दबा दीजिये।
  5. बस इतना ही करना है और आपका इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? कन्फर्म हो जायेगा। इसके बाद टाइटन प्लस के ग्राहक सहायता अधिकारी आपको फ़ोन पर इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? सम्बंधित जानकारी देंगे।

➡️ अभी इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? करें! ⬅️

टाइटन प्लस इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? देने के कुछ मिनटों बाद ही उनके ग्राहक केंद्र से मुझे फ़ोन आया और मैंने अपना पता कन्फर्म किया। मुझे COD (डिलवरी पर नकदी) माध्यम से 4 दिनों के भीतर मेरा टाइटन प्लस का पार्सल मिल गया। जैसा की आप निचे दी गयी फोटो में देख सकते है, मेरे टाइटन प्लस डिलीवरी पैकेट के ऊपर लगे लेबल में किसी भी तरह का उल्लेख नहीं है, जिसका मतलब है की यह बिलकुल गोपनीय है। किसी को भी पता नहीं चलता की आपने क्या मंगवाया है। यह बहुत प्रभावशाली बात है।
बोतल लेबल और प्रोडक्ट पैकेजिंग बिलकुल वेबसाइट पर दिखाए गए फोटो की तरह है। उनकी प्रमाणिकता और वास्तविकता न मुझे बहुत प्रभावित किया।
टाइटन प्लस ने मुझे प्रमाणिकता का प्रमाणपत्र भी भेजा जो गारंटी देता है की टाइटन प्लस का कोई भी साइड इफेक्ट्स नहीं होता है और यह 🌿 100% हर्बल आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है। प्रमाणपत्र इस बात की पुष्टि करता है यह भारत सरकार से मान्यता प्राप्त प्रोडक्ट है। भारतीय ग्राहको के लिए इसे वर्षो के वैज्ञानिक शोध के बाद लाया गया ताकि इसका फदया ज्यादा से ज्यादा मर्दो को हो सके।
मुझे प्रमाणिकता का प्रमाणपत्र विश्वसनीय लगा। मैंने निचे इसकी फोटो शेयर की है ताकि आप लोग भी इसे देख सकते है।

सबसे अच्छी बात:

👍टाइटन प्लस कंपनी अपने सभी ग्राहकों की गोपनीयता का ख़याल बड़ी ज़िम्मेदारी से रखती है। इनके द्वारा जो पार्सल आपको भेजा जाता है उसको गोपनीय रूप से पैक किया जाता है। यहाँ तक की पैकेट के ऊपर कोई अश्लील फोटो, गन्दी तस्वीर, लेबल या प्रोडक्ट का नाम नहीं होता जिससे आपकी गोपनीयता का ध्यान रखा जा सके।
यह कंपनी आपका पार्सल कूरियर कंपनी से भेजती है, और डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को भी नहीं पता होता की पैकेट के अंदर क्या है। यह बहुत अच्छी बात है, खास तोर पर उन लोगो के लिए जो की असहज महसूस करते है सेक्स संबंधी प्रोडक्ट इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? करने में। तो, दोस्तों आपकी गोपनीयता टाइटन प्लस के साथ बिलकुल सुरक्षित है। आप बिना किसी हिचकिचाहट या असहजता के कभी भी इसे ऑनलाइन इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? कर सकते है।

➡️ अभी इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? करें! ⬅️

इसका परिणाम कैसा है? क्या इससे कुछ फायदा हुआ?

जिस दिन टाइटन प्लस गोलियां पहुंची, मैं बिस्तर पर जाने के लिए इंतज़ार नहीं कर पा रही थी। मैंने अपने पति विशाल को सोने जाने से पहले एक गोली दी और कहा की यह सिर्फ एक विटामिन है, इससे आप की सेहत अच्छी रहेगी। मैं आपको अपना अविश्वसनीय अनुभव बताने में असहज महसूस कर रही हूँ लेकिन क्यूंकि हम कभी असली जिंदगी में नहीं मिलेंगे इसलिए मैं आपको पूरी बात बताउंगी।
एक घंटे से भी काम समय में मेरे पति बहुत ही कड़ी उत्तेजना के साथ जागे और मेरे तरफ कामुकता से देखने लगे। आप विश्वास नहीं करेंगे अगर मैं यह कहूँ की हमने एक घंटे पचास मिनट तक सेक्स किया। यह मेरी ज़िन्दगी का सबसे अच्छा एहसास था जो मैं हमेशा से महसूस करना चाहती थी। वो रात मैं कभी नहीं भूलूंगी। 😘❤️ ऐसा लग रहा था मानो मैं इस आदमी से पहली बार मिली हूँ जिसने निसंदेह मेरी सेक्स की उत्तेजना को बखूबी संतुष्ट किया।

टाइटन प्लस ना सिर्फ आपके लिंग के आकार को बड़ा करता है बल्कि यह सेक्स टाइम को बढ़ने मैं भी कारगर है। मेरे पति के लिए यह बिलकुल सही साबित हुआ। मुझे अभी भी यह विश्वास करना मुश्किल लगता है कि टाइटन प्लस ने मेरे पति को बिस्तर में एक जंगली जानवर 🔥🔥 में बदल दिया और वह भी बिना किसी महंगे खर्च के। सही कहूँ तो, मैंने अपने एक-एक रूपए के हिसाब का मजा लिया है। यह कहना गलत नहीं होगा की टाइटन प्लस एक पैसा वसूल प्रोडक्ट है जो की निसंदेह काम करता है।

2-3 महीने बाद:

मेरे पति विशाल प्रतिदिन एक गोली का सेवन कर रहे है। हमें हमारे जीवन का सबसे बेहतरीन यौन सुख का आनंद मिल रहा है। ऐसे भी दिन है जहाँ हम दोनों 2-3 घंटे तक बिस्तर पर जानवरो की तरह सेक्स करते है। 🔥😘😍 मेरी पसंदीदा पोजीशन वो वाली है जिसमे वो मुझे पीछे से करते है। मैं बता नहीं सकती की मैं कितनी खुश हूँ विशाल के साथ।
टाइटन प्लस की मदद से विशाल पहले से अधिक जवान लगने के साथ-साथ बहुत जोशीला हो गया है। 😉 जबकि मैं टाइटन प्लस के यौन शक्ति और लिंग का आकार बढ़ाने के चमत्कारों से परिचित थी क्यूँकि मैंने Johnny Sins का साक्षात्कार पढ़ा था, लेकिन इस आयुर्वेदिक दवाई के कारण अपने पति के शारीरिक बदलाव और उनकी माँसपेशियों में वृद्धि को देखकर आश्चर्यचकित थी।

7 महीने बाद:

अब विशाल ने लगभग एक महीने से टाइटन प्लस खाना बंद कर दिया है। उन्होंने 6 का महीने का पूरा कोर्स किया और आज उनके लिंग का साइज 7.2" इंच हो गया है 😲 और यह ही नहीं, उनकी सेक्स के लिए उत्तेजना 3 घंटे से भी ज्यादा तक बनी रहती है। वो पहले से ज्यादा जोश में रहते है और हर वक़्त सेक्स करने के लिए तैयार रहते है।

➡️ अभी इस वेबसाइट के प्रशंषकों से निवेदन हे की किसी भी स्थिति में लण्ड खड़ा करे की दवाई या ऑनलाइन कुछ भी आर्डर न करे. IRCTC ने तो धंधा पाल के रखा हे की एटीएम कार्ड की डिटेल सेव कर लेते हे और १५ दिन बाद बैंक खाली कर देते हे ? करें! ⬅️

💪 टाइटन प्लस के टेस्टोस्टेरोन बढ़ा देने के वजह से विशाल का लिंग लम्बा, मोटा और एक दम सख्त हो गया है। अब सेक्स करना का मजा ही कुछ और है। मैंने टाइटन प्लस के ग्राहक सेवा केंद्र में फ़ोन करके उनसे पूछा की क्या विशाल को आगे भी टाइटन प्लस लेने की जरूरत पड़ेगी? लेकिन अन्य लालची कम्पनियाँ जो अपना प्रोडक्ट अधिक बेचने की कोशिश करती है, उनसे टाइटन प्लस बिलकुल अलग है।
ग्राहक सेवा केंद्र ने बताया की 6 महीने का पूरा कोर्स करने के बाद उसका फायदा जीवन भर रहता है और आगे आपको टाइटन प्लस लेने की आवशयकता नहीं पढ़ती है। मैं दिल से यह बात कहती हूँ की मैं टाइटन प्लस का यह ऐहसान जिंदगी भर नहीं उतार सकती, क्युकी इसने मुझे जिंदगी की सबसे बड़ी ख़ुशी जिंदगी भर के लिए दी है।
👍मैं निश्चित रूप से इस चमत्कारी टाइटन प्लस का सेवन करने की सलाह दूँगी उन लोगो को जो अपने यौन सुख के अनुभव को बेहतर बनाना चाहते है।🔥😘😍


24 X 7 X 365 LIST OF FESTIVAL ROBBERY & JAYANTI & DIWAS IN INDIA KHETI NO
 18th दिसंबर
 मंगलवार
 मोक्षदा एकादशी, गीता जयन्ती
 19th दिसंबर
 बुधवार
 गौण मोक्षदा एकादशी, वैष्णव मोक्षदा एकादशी, मत्स्य द्वादशी
 20th दिसंबर
 बृहस्पतिवार
 प्रदोष व्रत, हनुमान जयन्ती *कन्नड़, मासिक कार्तिगाई
 21st दिसंबर
 शुक्रवार
 रोहिणी व्रत LORD ALEKH BAGH & SIX BROTHERS DAY
 22nd दिसं  2018
 शनिवार
 मार्गशीर्ष पूर्णिमा, दत्तात्रेय जयन्ती, पूर्णिमा उपवास, अन्नपूर्णा जयन्ती, त्रिपुर भैरवी जयन्ती, साल का सबसे छोटा दिन
 23rd दिसंबर
 रविवार
 पौष प्रारम्भ *उत्तर, अरुद्र दर्शन, NIRBHAYA SUICIDE DAY
 24th दिसंबर
MAHAGURUवार
 मण्डला पूजा ON THIS DAY LORD BAJRANG BAGHEL OATH
 25th दिसंबर
 मंगलवार
 संकष्टी चतुर्थी, मेरी क्रिसमस STORY  IRON ROD NO TRUTH



e: nowrap;"> 2018-Dec-16, 11:32 AM  […] [*]

    Image result for porn video
     AG (A and E) to act on my letter as EE, IWS in 2017

    Image result for porn video
    AG's Office is lethargic - My view

    Image result for porn video
     Cash Godown - Real

    Image result for porn video
    'Pethai' will attack Chennai, Kanji and Trivellore Dt.s



    om/epaperimages//17122018//17122018-md-de-8//56954.jpg" />
    clip.img.
    नाम : भूपेश बघेल





    : (6) सदस्य : म.प्र. विधानसभा विमानन विभाग के परामर्श दात्री समिति, सन् 1993 से 2001
    : (7) सदस्य : म.प्र. खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम, सन् 1993 से 2001 तक
    : (8) निदेशक : म.प्र. हाऊसिंग बोर्ड, सन् 1993 से 2001 तक
    : (9) सदस्य : म.प्र. पिछड़ा वर्ग संगठन, सन् 1993 से 2001 तक
    : (10) सदस्य : म.प्र. सैनिक बोर्ड, सन् 1993 से 2001 तक
    : (11) अध्यक्ष : जनभागीदारी समिति, शास. महाविद्यालय भिलाई-3
    सन् 1999 से 2003 तक
    मंत्रीमंडल में स्थान : (1) मुख्यमंत्री से सम्बध्द जनशिकायत निवारण विभाग, म.प्र. शासन, दिस. 1998
    (2) परिवहन मंत्री म.प्र. शासन, दिस 1999
    (3) अध्यक्ष, एम.पी. एस.आर.टी.सी. जन. 2000
    (4) राजस्व, राहत कार्य, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं पुर्नवास, छ.ग. शासन,
    सन् नवं. 2001 उक्त पद में रहते हुए इंदिरा हरेली- सहेली योजना, भूइया योजना के तहत राजस्व विभाग तहसील मुख्यालय को कम्प्यूट्रीकृत करना, राजीव आश्रय योजना के तहत पट्टा वितरण, शहरी झुग्गी झोपड़ी, आबादी पट्टा योजना ग्रामीण क्षेत्रों में, वृहद पेयजल, इंदिरा ग्राम गंगा योजना, इंदिरा ग्राम गंगा योजना












    Www.ricepullers.in

    छत्तीसगढ़ में अब कांग्रेस की सरकार  तो बन गई मुख्यमंत्री अब  इस प्रकार होंगे:-

        सोमवार:  टी एस सिंहदेव

       मंगलवार:  भूपेश बघेल

       बुधवार:     चरणदास महंत

       गुरुवार:    ताम्रध्वज साहू

       शुक्रवार:  रविन्द्र चौबे

       शनिवार:  सत्यनारायण शर्मा

       रविवार: One Man Army LATE Dinesh Bhatt
    😂😝 🤣🤣

    www.ricepullerno.com & www.ricepullers.in देश का सबसे बड़ा निठारीद्रोह अखबारों में सैनिक स्कूट डॉट इन फ़र्ज़ी विज्ञापन  नर मासूमो की हत्या हे


    clip
    img

    img
    img



    navjeevan newspaper classified के लिए इमेज परिणामसंबंधित इमेजसंबंधित इमेजसंबंधित इमेजसंबंधित इमेजnavjeevan newspaper classified के लिए इमेज परिणामnavjeevan newspaper classified के लिए इमेज परिणाम

    http://jandarshan.cg.nic.in/Reports/Report_Complaint_Detail.aspx?ComplaintID=991518037156
    .

    991518037156
    दिवेश भट्टबस्तर (जगदलपुर)निलंबन से बहाली बाबत 'और' 36 माह का सवैतनिक अवकाश 'या' 37 हजार 811 रुपए गुजाराभत्ता दिसम्बर 2015 से भूतलक्षी प्रभाव से बकाया राशि ( एरियर्स ) सहित इसी सप्ताह देने के आदेश कार्यपालन अभियंता, विधुत यांत्रिकी खण्ड लो0स्वा0यां0 विभाग जगदलपुर FAX 07782229530 M 9406368529 को आदेश करे एवं याचना हे की 15 दिवस में मांग पूरी न करने पर आहरण एवं वितरण अधिकारी ऐ पी टोप्पो और नियोक्ता सह निलम्बनकर्ता टी जी कोसरिया का वेतन अवरुद्ध कर राज्यद्रोह के अपराध में न्यायायिक हिरासत में लेने का आदेश सीएसपी सिटी जगदलपुर हेमसागर सिदार को दे .15/12/2018विचारधीन
    6991615004145engineer divesh bhattदन्तेवाड़ाwww.chawalpuller.blogspot.in संगीताd/oचमेलीबाई बुधबाज़ार
    ..



    991518037156
    दिवेश भट्टबस्तर (जगदलपुर)निलंबन से बहाली बाबत 'और' 36 माह का सवैतनिक अवकाश 'या' 37 हजार 811 रुपए गुजाराभत्ता दिसम्बर 2015 से भूतलक्षी प्रभाव से बकाया राशि ( एरियर्स ) सहित इसी सप्ताह देने के आदेश कार्यपालन अभियंता, विधुत यांत्रिकी खण्ड लो0स्वा0यां0 विभाग जगदलपुर FAX 07782229530 M 9406368529 को आदेश करे एवं याचना हे की 15 दिवस में मांग पूरी न करने पर आहरण एवं वितरण अधिकारी ऐ पी टोप्पो और नियोक्ता सह निलम्बनकर्ता टी जी कोसरिया का वेतन अवरुद्ध कर राज्यद्रोह के अपराध में न्यायायिक हिरासत में लेने का आदेश सीएसपी सिटी जगदलपुर हेमसागर सिदार को दे .15/12/2018विचारधीन
    6991615004145engineer divesh bhattदन्तेवाड़ा



    3 दिन पहले - यह बताता है कि पिछले पांच वर्षों से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पद संभाल रहे भूपेश बघेल ने किस तरह से इस छोटे से ... में कटौती का मुद्दा हो या किसानों की धान खरीदी और बोनस का मुद्दा हो, वह नसबंदी कांड का विरोध हो या फिर बर्गीकृत लूटमारी एयरपोर्ट टावर फाइनेंस सैनिक स्कूल नर मासूमो के लण्ड का कीमा बेबाहिकी कुँवारियों की चूत चोदना के पीड़ितों के साथ खड़े होने का मामला होउन्होंने कांग्रेस को बर्गीकृत लूटमारी एयरपोर्ट टावर फाइनेंस सैनिक स्कूल नर मासूमो के लण्ड का कीमा बेबाहिकी कुँवारियों की चूत चोदनाआंदोलनों केलिए सड़क पर उतार दिया.
    BBC हिंदी की चिटफंड कंपनियों के पीड़ितों के साथ खड़े होने का मामला हो, उन्होंने कांग्रेस को आंदोलनों के लिए सड़क पर उतार दिया. के लिए कहानी की इमेज

    बर्गीकृत लूटमारी एयरपोर्ट टावर फाइनेंस सैनिक स्कूल नर मासूमो के लण्ड का कीमा बेबाहिकी कुँवारियों की चूत चोदना

    BBC हिंदी-11 दिस॰ 2018
    यह बताता है कि पिछले पांच वर्षों से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पद संभाल रहे भूपेश बघेल ने किस तरह से इस छोटे से ... में कटौती का मुद्दा हो या किसानों की धान खरीदी और बोनस का मुद्दा हो, वह नसबंदी कांड का विरोध हो या फिर बर्गीकृत लूटमारी एयरपोर्ट टावर फाइनेंस सैनिक स्कूल नर मासूमो के लण्ड का कीमा बेबाहिकी कुँवारियों की चूत चोदना के पीड़ितों के साथ खड़े होने का मामला होउन्होंने कांग्रेस को बर्गीकृत लूटमारी एयरपोर्ट टावर फाइनेंस सैनिक स्कूल नर मासूमो के लण्ड का कीमा बेबाहिकी कुँवारियों की चूत चोदना आंदोलनों के लिए सड़क पर उतार दिया.
    संबंधित इमेज
    3 दिन पहले - ... में कटौती का मुद्दा हो या किसानों की धान खरीदी और बोनस का मुद्दा होबर्गीकृत लूटमारी एयरपोर्ट टावर फाइनेंस सैनिक स्कूल नर मासूमो के लण्ड का कीमा बेबाहिकी कुँवारियों की चूत चोदनावह नसबंदी कांड का विरोधहो या फिर चिटफंड कंपनियों के पीड़ितों के साथ खड़े होने का मामला हो, उन्होंने कांग्रेस को बर्गीकृत लूटमारी एयरपोर्ट टावर फाइनेंस सैनिक स्कूल नर मासूमो के लण्ड का कीमा बेबाहिकी कुँवारियों की चूत चोदनाआंदोलनों के लिए सड़क पर उतार दिया.
    संबंधित इमेजclip
    img
    imgAdvertisementhttp://image.epaper.navbharattimes.com/epaperimages//14122018//14122018-md-de-6//58379.jpgसंबंधित इमेजdainik amar ujala epaper classified के लिए इमेज परिणामसंबंधित इमेजdainik times of india epaper classified के लिए इमेज परिणामdainik times of india epaper classified के लिए इमेज परिणामसंबंधित इमेजindia today classified के लिए इमेज परिणामसंबंधित इमेजindia today classified के लिए इमेज परिणाम
    राहुल गांधी मंदिर में के लिए इमेज परिणाम
    संबंधित इमेज1 LITRE PETROL IN TRANSPARENT BOTTLE के लिए इमेज परिणामबर्खास्त इंजीनियर की प्रयोगशाला - दो मिनरल वाटर की खाली एक जैसी प्लास्टिक की खाली बोतल ले और एक में सुबह सबेरे प्रतापगिरि बेला में 5 -6  बजे 50 रूपए का पेट्रोल या डीजल टैंक से भरवाए और दूसरी में दिनदहाड़े 3-4 बजे सामान मात्रा में पेट्रोल या डीजल भरबाये कम से कम 3 ML का अंतर मिलेगा . स्पस्टीकरण - ठण्ड मं= डीजल / पेट्रोल गाड़ा हो जाता हे किन्तु मशीन मात्रा नापती हे घनत्व नहीं . एक और प्रैक्टिकल सुने - पेट्रोल / डीजल को फ्रिज में डक्कन कसकर रख दे दूसरी को धूप में रख दे . 900 ML में कम से कम 8 ML का फर्क दिखेगा . यदि एक चतुर मनुष्य सुबह 5 बजे टैंक फुल करने की आदत डालता हे वो जिंदगी भर में एक सेकंड हैंड नैनो खरीदने तक की बचत कर ही लेता हे SUMMARY  -  सुबह सबेरे शंकर पत्थर या हनुमान सीमेंट में गांड मरने की बजाये प्रतापगिरि/ टट्टी न जाकर ५ बजे पेट्रोल टैंक जाये और पेट्रोल/डीजल फुल करने के बाद वापस आकर गुसलखाने में बैठकर भगवान बजरंग बघेल की आरती करना न भूले और वहां को हौले-हौले चलाये तो तो ही खाते पीते जिन्दा रहोगे ? धन्यवाद ? बाबू जी, जरा धीरे चलो अध‍िकतर कारें अपनी सर्वश्रेष्ठ माइलेज तभी देती हैं, जब उन्हें 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाया जाए। तो, यदि संभव हो, अपनी गाड़ी को इस तय रफ्तार से ज्यादा तेज या कम न चलायें। हाईवे पर 50-55 किलोमीटर की गति से तेज चलाने से कार की माइलेज में काफी गिरावट आ जाती है। तो जरा गाड़ी की स्पीड पर जरा संयम रखें। इसके साथ ही ट्रैफिक में इस रफ्तार को बनाये रखने के चक्कर में दुर्घटना हो सकती है, इसलिए इस बारे में जरा सोच-समझकर ही काम करें। स्मूथ रखें ईंधन बचाने का सबसे अच्छा तरीका यही है कि आप बार-बार गियर बदलने से बचें। आप जितनी स्मूथ ड्राइविंग करेंगे, ईंधन की खपत उतनी कम होगी। गाड़ी चलाते हुए सोचें कि गाड़ी के एक्सीलेटर पर अण्डा रखा है, यानी उस पर ज्यादा दबाव डालने से अण्डा टूट सकता है। इससे आप गाड़ी के एक्सीलेटर पर ज्यादा जोर नहीं डालेंगे। इसके साथ आगे देखें और पहले से अनुमान लगाना सीखें। जब आप यह देखें कि कोई लाल सिगनल आने वाला है, तो पहले ही गाड़ी की रफ्तार धीमी करनी शुरू कर दें। यह उससे कई मायनों में बेहतर रहेगा कि आप सिग्नल के करीब पहुंचने पर अचानक ब्रेक लगायें। गियर आराम से बदलें यह तो हम सब जानते हैं कि अपनी गाड़ी से श्रेष्ठ माइलेज लेने के लिए गियर जल्दी बदलने चाहिए। यह ड्राइविंग का हमारा नैचुरल स्टाइल है। लेकिन, हममें से कुछ लोग कभी भी लोअर गियर में गाड़ी न चलाने की गलती करते हैं। यदि आप सड़क के किनारे खड़े होकर गुजरने वाली गाडि़यों के इंजन की आवाजें सुनें, तो आपको ऐसा अहसास होगा जैसे गाड़ियां किसी पहाड़ी पर या किसी बड़े स्पीुडब्रेकर पर जा रही हैं। इंजन की आवाज काफी तेज आती है। इसकी बड़ी वजह यह होती है कि ड्राइवर कई बार आलस के मारे या कई बार अनजाने में गियर कम नहीं करते। और इस तहर वे अधिक ईंधन फूंकते हैं। इसके साथ ही लंबे समय में उनकी कार को भी नुकसान होता है। तो, यदि कार को पहली गियर में चलाने की जरूरत है, तो संयम के साथ उसे पहले गियर में ही चलायें। रेड लाइट पर गाड़ी बंद कर दें यह तो सामन्यं सा नियम है। जहां भी आपको तीस सेकेण्डं से ज्याथदा रुकना हो, वहां अपनी गाड़ी बंद कर दें। यदि आपको इससे कम वक्तच लगने वाला हो, तो अपनी कार को बंद न करें, अन्य था इसे स्टानर्ट करने में आपको अधिक ईंधन की जरूरत होगी। हम भारतीय इस बात को अच्छीा तरह मानते हैं, इसलिए इस पर ज्या‍दा बहस करने की जरूरत नहीं। जब जरूरत न हो, तो एसी बंद कर दें हम अपने देश के माहौल और वातावरण से अच्छीं तरह वाकिफ हैं। तापमान और प्रदूषण के कारण लंबे समय तक शीशा नीचे करके गाड़ी चलाना संभव नहीं। नतीजा यह होता है कि एसी हर समय चलता रहता है। लेकिन, एसी काम करने के लिए काफी शक्ति और ईंधन की खपत करता है। तो, जब भी हो सके, एसी बंद कर दें। इसके साथ ही यदि आपकी कार में लगा एसी क्लाइमेट कंट्रोल के विकल्पे के साथ आता है, तो उसे 'ऑटो' मोड पर कर दें और ब्लोहअर की गति भी धीमी कर दें। इससे ईंधन की खपत कम हो जाएगी। और हां हाईवे पर तेज रफ्तार 50-55 के दौरान एसी ऑन और खिड़कियों को ऊंचा रखें। क्यों कि तेज रफ्तार 50 KMPH पर शीशे खुले रखने से कार के अंदर दबाव बनने लगता है, जिससे इंजन पर जोर पड़ता है और ईंधन की खपत बढ़ जाती है। सही टायर और सही प्रेशर चुनें यह बहुत जरूरी है। टायर में हवा का सही दबाव रखने से आपकी कार की माइलेज 3 फीसदी से कुछ ज्याऔदा बढ़ जाती है। सुनने में यह बहुत कम लग सकता है, लेकिन लंबे समय में इसके काफी फायदे होते हैं। इसके साथ ही लोअर रोलिंग रेजिस्टेंस वाले टायरों का इस्ते माल करें, जिससे ऊर्जा की कम खपत हो। यदि आपने अपनी कार में एलॉय व्हींल लगाये हैं, तो लंबी दूरी के लिए AIRLESS टायरों को ही चुनें।